IPL 2020: प्ले ऑफ की रेस से लगभग बाहर हुईं ये तीन टीमें, प्वाइंट्स टेबल का सारा हाल जानें


IPL 2020: आईपीएल के 13वें सीजन का लीग राउंड अब समाप्त होने की ओर बढ़ रहा है. इसके साथ ही प्ले ऑफ में पहुंचने वाली टीमों क?

.

से 7 मुकाबलों में जीत मिली है. आरसीबी 14 प्वाइंट्स और +0.182 के नेट रन रेट के साथ तीसरे पायदान पर है

पिछले कुछ मैचों में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद केकेआर की टीम ने शनिवार को शानदार वापसी की. केकेआर 12 प्वाइंट्स और -0.476 के नेट रन रेट के साथ चौथे पायदान पर बनी हुई है. लगातार चार जीत हासिल कर किंग्स इलेवन पंजाब ने भी अपने आप को टूर्नामेंट में बनाए रखा है. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 10 प्वाइंट्स और -0.103 के नेट रन रेट के साथ पांचवें पायदान पर पहुंच गई है.

इन टीमों के लिए उम्मीद लगभग खत्म

सनराइजर्स हैदराबाद, राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अब नहीं के बराबर ही बची हैं. हैदराबाद की टीम 8 प्वाइंट्स और +0.029 के नेट रन रेट के साथ छठे पायदान पर है. वहीं राजस्थान रॉयल्स 8 प्वाइंट्स और -0.620 के नेट रन रेट के साथ सातवें पायदान पर मौजूद है. सीएसके 6 प्वाइंट्स के साथ टेबल में आखिरी पायदान पर बनी हुई है.

केएल राहुल सबसे आगे

ऑरेंज कैप की रेस में केएल राहुल ने अपनी बढ़त कम होने नहीं दी है. केएल राहुल टूर्नामेंट में 567 रन बनाकर ऑरेंज कैप पर कब्जा जमाए हुए हैं. लगातार दो शतक लगाने वाले शिखर धवन हालांकि केएल राहुल को कड़ी चुनौती दे रहे हैं. धवन ने अब तक खेले गए 11 मैचों में 471 रन बनाए हैं. तीसरे स्थान पर मयंक अग्रवाल हैं जिन्होंने 398 रन बनाए हैं.

पर्पल कैप की रेस में रबाडा के आस पास कोई गेंदबाज नहीं है. रबाडा 11 मैचों में 23 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. दूसरे पायदान पर जसप्रीत बुमराह हैं जिन्होंने 10 मैच में 17 विकेट लिए हैं. मोहम्मद शमी 11 मैच में 17 विकेट लेकर पर्पल कैप की रेस में तीसरे स्थान पर हैं.

17 Views

Comments